Top 5 Best Diwali 2018 Gifts For Family & Friends

Diwali Special Gift

Diwali fashion offer 2018
नमस्कार दोस्तों, Diwali को Lights और पटाखों का Festival माना जाता है और हम साल Diwali पर अपने घर को अच्छे से Light से सजाते है और नए-नए तरीके के पटाखे जलाते है. इसके साथ Diwali festival एक और सबसे खाश बात है “Gifts” हम सभी अपने Family और friends को कुछ ना कुछ gift देते है और इसे Happy Diwali बनाते है. ऐसे में अगर आप Diwali 2018 festival पर अपने Family या Friends के लिए कुछ गिफ्ट लेना चाहते है. तो,
Top 5 Best Diwali 2018 Gifts For Family & Friends में आपको सबसे बेहतर और सस्ते ऐसे products मिल जायेंगे जो की आपके Budget में होंगे और इन्हें देख कर आपके friends और family member खुश हो जायेंगे क्योकि हर के Indian के लिए Dipavali के पर्व है और इसके लिए हम 1 महीने पहले से तैयारी शुर कर देते है.
Dhanteras दिन तक हम दिवाली से जुड़े हर एक सामान जैसे की Diwali Pooja Items, Diwali Gifts For family, Diwali Gifts for friends, Diwali Home Decoration सब कुछ खरीद लेते है. इस साल दिवाली 7 नवम्बर 2018 को है और इसमें केवल एक Week बचे हुए है ऐसे में अगर अपने अभी Diwali 2018 Shopping offer का फायदा नहीं उठाया है, यह tips आपके लिए है…

Top 5 Best Diwali 2018 Gifts For Family & Friends:

जब भी कोई बड़ा festival आता है तो सभी Online ecommerce websites पर हमें बहुत से नए-नए offers देखने को मिलते है Mobile, TV, Fashion, Beauty और बहुत से product पर लेकिन हर के सामान Diwali 2018 Gifts के लिए सही नहीं है. ऐसे में आपको Online और offline दोनों तरह के market से price, quality और brand comparison करना होगा उसके बाद आप decide कर सकते है.

#1 Diwali Fashion Gifts:

अगर आपको दिवाली पर बहुत से लोगो को gift देना है और आप चाहते है की एक limited budget में आप सभी के लिए Gift खरीद सके तो Diwali 2018 Gifts के Fashion products सबसे बेहतर option हो सकता है. जैसे की Shoes, Cloth, Watch, Kurtas, Hand bags इत्यादि.
ये सही Item Online और offline store पर आपको एक budget price पर मिल जायेगा और अगर आप कम से कम price में fashion product खरीदना चाहते है तो आप Offline local market check कर सकते है. क्योकि यहाँ से diwali gift के लिए सबसे कम price में अच्छे item मिल जायेगा.
इसके साथ Flipkart पर 1 से 5 नवम्बर तक offer चल रहा है अगर आप Online fashion item खरीदना चाहते है. तो आप यहाँ क्लिक करके online Flipkart Diwali Offer का फायदा उठा सकते है.

#2 Electronics Items For Diwali 2018 Gifts:

अगर आपको किसी specific person या अपने Family के लिए एक singal gift खरीदना है तो आप Electronics product की तरफ रुख सकते है और यह इस दीपावली आपके लिए एक Happy Diwali gift हो सकता है. आज कल बहुत से electronics gadgets में discount offer चल रहे है. जैसे की Smartphones, TV, Washing Machine, Irons, Juicer Mixer इत्यादि पर ऑफर चल रहे है.
आप अपने Family के रेकुइरेमेंट के हिसाब से कोई gift खरीद सकते है या फिर अगर आपके भाई या बहन को Laptop, Smartphone जैसे किसी electronics gadget की जरुरत है तो आप online discount के साथ उनके लिए यह खरीद सकते है.
इस समय Flipkart पर Smartphone, TV इत्यादि जैसे सभी 10% से लेकर 50% discount चल रहा है आप Online Flipkart Diwali & Dhanteras Offer का benefit ले सकते है.
diwali dhamaka offer

#3 Diwali Sweet Gifts:

दीपावली पर Sweet gift भी एक बेहतर option है और अगर हमें अपने friends, employee को गिफ्ट करना है. तो हम उन्हें Dry fruits, Chocolate, Sweet इत्यादि गिफ्ट कर सकते है. Online Bigbasket, Amazon और बहुत से store पर हमें बेहतर Sweet gift item मिल जायेगा.
diwali sweet gift

#4 Special Purpose Diwali Gifts:

हमारे life में बहुत से लोग खाश जगह रखते है और हम उनके लिए दिवाली पर कुछ अलग और Special Gift plan करते है. जैसे की माता/पिता, पति/पत्नी, या फिर खाश दोस्त हम इन्हें expensive नहीं कुछ Special Diwali 2018 gifts देना चाहते है.
माता/पिता के लिए सबसे बड़े गिफ्ट उनके बच्चे यानि हम/आप होते है और उन्हें सबसे ज्यादा ख़ुशी तब मिलता है जब हम खुद होते है. ऐसे में अगर आप अपने माता/पिता के लिए special diwali gift देना चाहते है. तो आप एक साड़ी, एक कुर्ता और साथ में एक Card (जिसे आप एक अच्छा सा quote लिखे और साथ में उन्हें हमेशा खुश रखने का वचन ले).
पति/पत्नी या दोस्त के लिए आप Photo album, Watch ऐसे और कोई जरुरत की चीज़ gift कर सकते है जो की उन्हें जरुरत है.
diwali gift for husband

#5 Diwali 2018 Gifts For Orphan(अनाथ):

Diwali को दीपो का Festival कहा जाता है इस दिन अच्छे family के लोग ख़ुशी के साथ इसे मानते है. लेकिन कुछ लोग होते है जिनके लिए यह दिन भी बाकि के 365 दिन की तरह ही होता है. ऐसे में अगर आप दिल से ख़ुशी चाहते है आप किसी गरीब या अनाथ को भी इस दिवाली एक छोटी सी भेंट दे.
कोई जरुरी नहीं है की आप इन्हें smartphone, New cloth या कोई महगी चीज़ दे आप इन्हें खाना दे सकते है. अगर आपके पास पुराने कपड़े तो उसे दे सकते है. अगर आप ऐसे किसी इंसान को जानते है जिसके घर में सामर्थ्य नहीं है दिवाली के लिए gift खरीदने का और आपके पास बहुत से गिफ्ट है तो आप उसमे से एक तो उन्हें दे सकते है.
diwali gift for orphan
दोस्तों, Diwali 2018 Gifts list में मैंने affordable और best gift के साथ कुछ special gift के बारे में बताया है. आप अपने Family, friends को gift जरुर दे लेकिन इसके साथ आप उसमे से थोडा सा पैसा बचाकर Orphan के लिए भी gift ख़रीदे क्योकि अपनों को हम हमेशा खुश करते है एक बार जरूरतमंद को खुश करके देखे “Happy Diwali 2018” अपने विचार comment में जरुर शेयर करे.
The post Top 5 Best Diwali 2018 Gifts For Family & Friends appeared first on


PW Trick

Top 5 Best Diwali 2018 Gifts For Family & Friends Top 5 Best Diwali 2018 Gifts For Family & Friends Reviewed by ShaDil on 11:36 PM Rating: 5

No comments:

ads
Powered by Blogger.